शाहिद कपूर से ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना कपूर बोलीं- मेरी जिंदगी रही 'जब वी मेट' जैसी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (15:05 IST)
और बॉलीवुड के चर्चित कपल रह चुके हैं। दोनों स्टार्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। करीना कपूर और शाहिद कपूर ने साथ में कई फिल्में भी की हैं। एक-दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद करीना और शाहिद कपूर ने अलग होने का फैसला कर लिया था।
अब शाहिद कपूर से ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना कपूर ने पहली बार बोला है कि उनकी जिंदगी 'जब वी मेट' जैसी रही। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सैफ से मुलाकात और प्यार को लेकर भी बात की है। करीना कपूर ने हाल ही में अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि किस्मत के कुछ अपने प्लान होते हैं और उनका मानना है कि जिंदगी उसके हिसाब से ही चलती है।

उन्होंने कहा कि 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान से लेकर 'टशन' के बीच उनकी जिंदगी ने अलग मोड़ लिया है और बहुत कुछ बदल दिया है। शाहिद से ब्रेकअप को लेकर करीना ने कहा कि उस वक्त वो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को हैंडल नहीं कर पा रही थीं। अगर 'जब वी मेट' देखी होगी तो इसमें सेकेंड हाफ में गीत की जिंदगी जैसे बदल जाती है वैसे ही उनके जीवन में भी बदलाव आए हैं।
बता दें कि फिल्म 'जब वी मेट' करीना कपूर के किरदार का नाम गीत रहता हैं, जो कि पहले हाफ में किसी और से प्यार करती हैं और दूसरे हाफ में उन्हें शाहिद से प्यार हो जाता है। यही, फिल्म में गीत के जीवन का बदलाव था।

Shahid Kapoor
करीना कपूर फिल्म 'जब वी मेट' और 'टशन' को अपने करियर की सबसे खास फिल्म मानती हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि ने जहां उनका करियर बदलकर रख दिया। वहीं, 'टशन' के सेट पर करीना की से मुलाकात हुई और यहां उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।

करीना कहती हैं कि 'टशन' के वक्त वो अपने रोल और फिगर को लेकर ज्यादा उत्साहित थीं। क्योंकि, इस फिल्म के जरिए वो अपने लाइफ पार्टनर से मिलीं।

गौरतलब है कि करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। साल 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया। वहीं, साल 2015 में शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे बेटी मिशा और बेटा जैन है।


और भी पढ़ें :