करण जौहर ने खरीदे इस सुपरहिट मलयालम फिल्म के राइट्स, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 मार्च 2022 (12:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कुछ समय से साउथ की सुपरहिट फिल्मों का हिन्दी रीमेक बनाने का चलन जोरों पर है। अब तक कई फिल्मों के रीमेक बन चुके है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। फिल्ममेकर मलयालम सुपरहिट फिल्म 'हृदयम' का हिन्दी रीमेक बनाने का ऐलान कर दिया है।

फिल्म 'हृदयम' में सुपरस्टार मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रिदर्शन और दर्शन राजेंद्रन जैसे कलाकार अहम भूमिका में थे। यह एक रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन विनीत श्रीनिवासन ने किया है। अब करण जौहर ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर इस फिल्म के राइट्स हासिल कर लिए हैं।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'मुझे आप लोगों के साथ इस समाचार को शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने शानदार प्रेम कहानी के हिन्दी, तमिल और तेलुगु रीमेक के राइट्स का अधिग्रहण कर लिया है।
हालांकि अभी तक फिल्म के कलाकारों के बारे में खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि करण जौहर ने इससे पहले मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' के हिन्दी रीमेक 'सेल्फी' का भी ऐलान किया है। इस फिल्म अक्षय कुमार और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :