'थलाइवी' के लिए कंगना रनौट ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब इस तरह करेंगी कम

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (18:08 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व सीमएम जयललिता का किरदार निभा रहीं हैं। इस रोल में ढलने के लिए एक्ट्रेस ने 20 किलो वजन बढ़ाया था। ऐसे में अब वो अपने बढ़े हुए वेट को घटा रही हैं।
कंगना रनौट अपना वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह योगा का एक आसन कर रही हैं।

तस्वीर शेयर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था। अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा। जल्दी उठ जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है?
कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है तो कुछ लोगों ने नेगेटिव कॉमेंट्स भी किए हैं। एक ने लिखा, '20 किलो तो टोटल लगता है आपका।' इसके साथ ही एक ने तो उनसे वजन घटाने की टिप्स तक मांगी। उसने लिखा, 'मुझे भी 20 किलो वजन घटाने की जरूरत है मैम आपने कैसे किया प्लीज बताइए।'

इससे पहले कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इनमें एक तस्वीर जयललिता की भी है।



और भी पढ़ें :