कंगना रनौट ने बताया कोरोना रिकवरी का अपना अनुभव, बोलीं- रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वायरस असली काम शुरू करता है

पुनः संशोधित शनिवार, 5 जून 2021 (13:41 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गई थीं। इस महामारी से उबरने के बाद कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में परिवार के साथ समय बीता रही हैं। हाल ही में कंगना ने कोरोना रिकवरी का अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया हैं।


कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना कह रही हैं, मैं अपनी कोरोना की जर्नी बताती आई हूं, जो मेरी कोरोना के खिलाफ लड़ाई रही है और आज मैं कोरोना की रिकवरी का अपना एक्सपीरियंस शेयर करूंगी। जैसा कि मैंने आपसे कहा कि कोरोना का मेरा एक्सपीरियंस एक आम सर्दी- जुकाम जैसा ही रहा।

दोस्तों कोरोना की रिकवरी के दौरान मेरे साथ कई ऐसी चीजें हुईं जो मेरे साथ कभी नहीं हुईं। हमने हमेशा देखा है कि जब भी किसी दुर्घटना से हमारा शरीर रिकवर होता है तो लगातार होता है, चाहें कम समय में हो या फिर ज्यादा समय में। लेकिन कोरोना में एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की कि ये आपको फॉल्स रिकवरी देता है।
कंगना ने कहा, जैसे मेरे निगेटिव आने के एक दो दिन में ही मुझे ऐसा लगा कि मैं पूरी तरह से सही हो चुकी हूं और कोई भी काम आसानी से कर सकती हूं। लेकिन ये एक फॉल्स रिकवरी थी, जैसे ही मैंने कुछ करने की कोशिश की तो मैं दोबारा रिलेप्स की शिकार हो जा रही हूं, बिस्तर से उठा ही नहीं जा पा रहा है। ये जो वायरस है ये जेनेटिकली मोडिफाइड है, जो हमारी बॉडी के रिस्पॉन्स को म्यूट कर देता है।
उन्होंने कहा, ये हमे फॉल्स रिकवरी देता है, जिसके बाद ऑर्गन फेल के चलते लोग मर रहे हैं। दोस्तों ये जो रिकवरी है, ये बहुत जरूरी है। ये जो वायरस है, ये आपके निगेटिव आने के बाद अपना असली काम शुरू करता है। रिकवर होने के बाद भी कई मेरे साथ रिलेप्स हुआ। मैंने कई लोगों और डॉक्टर्स से बात की, मैं यही कहना चाहती हूं कि जो आपका रेस्ट पीरियड है उसका पूरा ख्याल रखिए। चलिए मिलकर इस वायरस को खत्म करें, जय हिंद।
बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौट अपने परिवार के साथ पंजाब के अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं। कंगना ने स्वर्ण मंदिर के अपने अनुभव को भी फैंस के साथ शेयर किया था।




और भी पढ़ें :