जयललिता के अंदाज में भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना रनौट, थलाइवी से सामने आया एक्ट्रेस का नया लुक

पुनः संशोधित सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (15:43 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। फिल्म से कंगना के लुक्स धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने की एक नई तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पारंपरिक डांस करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में फिल्म थलाइवी से कंगना के एक और खूबसूरत लुक की झलक नजर आ रही है।

ALSO READ:
टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर


कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने माथे टिका पहना हुआ है। शिमरी मेकअप किया हुआ है। शिमरी मेकअप में कंगना रनौट बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, जयललिता खुद भी एक बेहतरीन डांसर थीं।

फिल्म का निर्माण जहाँ
विष्णु वर्धन इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं , यानी यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स और कर्मा मीडिया एन्ड एंटरटेनमेंट के सौजन्य से निर्माण होगी।थालावी इस साल २६ जून को रिलीज होगी

फिल्म में जयललिता का मुख्य किरदार निभाने पर बात करते हुए कंगना रनौट ने कहा था कि मेरे और जयललिता में बहुत बड़ी समानता है कि वो भी मेरी ही तरह कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थीं। उन्हें भी मेरी तरह लगता था कि वो एक खूबसूरत चेहरे से ज़्यादा बहुत कुछ हैं।

'थलाइवी' का निर्देशन साउथ के जाने-माने निर्देशक ए एल विजय कर रहे हैं। फिल्म 26 जून 2020 को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। फिल्‍म में कंगना के अलावा एमजीआर के रोल में अरविंद स्‍वामी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :