हिमाचल प्रदेश लैंडस्लाइड में कंगना रनौट की फैन का निधन, एक्ट्रेस बोलीं- तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी

पुनः संशोधित सोमवार, 26 जुलाई 2021 (13:59 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक फैन की हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में हुए भूस्खलन में मौत हो गई। इस दुखद खबर को सुनकर कंगना बेहद दुखी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फैन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

कंगना रनौट की फैन डॉ. दीपा शर्मा हिमाचल घूमने गई थीं। उन्होंने अपने इस वेकेशन के दौरान कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। कंगना ने दीपा शर्मा की तस्वीरें शेयर कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी और लोगों को खराब मौसम में पहाड़ों पर नहीं जाने की सलाह भी दी।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, वह बहुत बड़ी फैन थी। उन्होंने मुझे प्यारे लैटर्स, फूल, गिफ्ट्स और स्वीट्स भेजी थी। वह मनाली में मेरे घर भी आई... ओह! ये एक बड़ा झटका है... यह दुखद से परे है... हे भगवान!!
कंगना ने लिखा, मुझे याद है जब मैं जयपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी तो बहुत सारे फैंस होटल में मेरा इंतजार कर रहे थे। जैसे ही उसने मुझे देखा वो चिल्लाई और मुझे संभलने को मौका नहीं दिया, कसकर गले से लगा लिया। तभी से हम टच में थे। मेरी श्रद्धाजंलि, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी।
वही कंगना ने अपने फैंस को सलाह देते हुए लिखा, जो लोग बरसात के दिनों में पहाड़ घूमने का प्लान करते हैं, उन्हें बता दूं कि ये बुरा आइडिया है। इस मौसम में लैंड स्लाइड होते रहते हैं। मेरी अपील है कि वो इस मौसम में पहाड़ घूमने न आएं।



और भी पढ़ें :