कंगना रनौट ने उर्मिला मातोंडकर को बताया 'सॉफ्ट पोर्न स्टार', बोलीं- वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं...

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (13:54 IST)
बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल को लेकर के बयान पर उठी राजनीति ठंडी नहीं हो रही है। उनके इसी बयान को लेकर एक्ट्रेस से नेता बनी ने कंगना पर निशाना साधा। जिसके जवाब में कंगना ने उर्मिला को बताया है।
दरअसल, उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल और जया बच्चन को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है।

Photo : Instagram
एक अन्य न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू उर्मिला ने कहा कि कंगना को याद करना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी। अब कंगना ने उर्मिला के बयानों पर रिएक्शन दिया है।
कंगना ने उर्मिला पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उसने जिस तरीके से मेरे बारे में बात की, वह मुझे उकसाने के लिए है। उसने मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ाया। वह मुझ पर इसलिए हमलावर है, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल भरा भी नहीं है।'

कंगना ने आगे कहा, उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकट (कांग्रेस से) मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।'
बता दें कि कंगना रनौट ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था, जिसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। इसके बाद शिवसेना और कंगना के बीच भी जमकर बयानबाजी हुई। वहीं बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए उसमें जमकर तोड़फोड़ की थी।




और भी पढ़ें :