काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' का गाना 'धन ते नान जिंदगी' हुआ रिलीज

WD Entertainment Desk| पुनः संशोधित गुरुवार, 24 नवंबर 2022 (17:02 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं। काजोल 'सलाम वेंकी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म सलाम वेंकी अविश्वसनीय कहानी पर आधारित है, जो अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन को पूरी तरह से जीने में उसकी मदद करती है।


रेवती द्वारा निर्देशित 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया थश, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब फिल्म का नाम 'धन ते नान जिंदगी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में दिखाया गया है कि, कैसे वेंकी की स्वास्थ्य स्थिति उसे अपनी इच्छाओं और लक्ष्यों को प्राप्त करने और पूरा करने से नहीं रोकती है।

शतरंज से लेकर फ़ुटबॉल तक, वेंकी सब कुछ कर सकते हैं। वेंकी की मजबूत इच्छा यह साबित करती है कि यदि आप जीवन की यात्रा का जश्न मनाने का लक्ष्य रखते हैं तो आपको आसमान की सीमा नहीं रोक सकती।

गाना 'धन ते नान जिंदगी' मिथुन द्वारा रचित और लिखित है और इसे मोहित चौहान और मिथुन ने अपनी आवाज में गाया गया है। गाने के अंत में आमिर खान को भी दिखाया गया है।


फिल्म सलाम वेंकी में काजोल और विशाल जेठवा के राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सलाम वेंकी 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :