पर्दे पर फिर दिखेगी जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की जोड़ी, 'अयप्पनम कोशियुम' के हिन्दी रीमेक में आएंगे नजर!

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 फ़रवरी 2021 (15:31 IST)
बीते साल मार्च में अभिनेता-निर्माता ने मलयालम हिट फिल्म, 'अयप्पनम कोशियुम' का राइट लिया था। जब से जॉन ने राइट प्राप्त किए हैं फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि फिल्म के हिन्दी संस्करण में कौन से दो कलाकार साथ में काम करेंगे।

अब ताजा खबरों की माने तो दोस्ताना जोड़ी जॉन अब्राहम और इस फिल्म में साथ दिखने वाली है। दोनों कलाकारों ने अय्यप्पनम कोशियुम के रीमेक पर कोलेबरेट करने के लिए बातचीत शुरू की है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों जल्द ही पेपर वर्क के साथ काम शुरू करेंगे।

दोस्ताना 2008 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म में जॉन और अभिषेक की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। जब से यह जोड़ी कोलेबरेट करने के लिए सही परियोजना की तलाश में है, लेकिन कभी कुछ काम नहीं किया। खबरों के अनुसार, वे दोस्ताना 2 पर एक साथ काम करना चाहते थे, लेकिन पटकथा उस हिसाब से नहीं बन पाई। अब जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य सहित पूरी तरह से नए कलाकारों के साथ फिल्म को बनाया गया है।
इस बीच, अय्यप्पनम कोशियुम एक बड़ी हिट थी और इसे 2020 में लॉकडाउन की घोषणा से ठीक पहले रिलीज़ किया गया था। यह कहानी एक प्रभावशाली और धनी पूर्व-हवलदार अय्यप्पन नायर (बीजू मेनन) और सूबेदार कोशी कुरियन (पृथ्वीराज) के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।



और भी पढ़ें :