जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'गेंदा फूल' ने पार किया 550 मिलियन व्यूज का आंकडा

पुनः संशोधित सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (14:56 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वेब सीरीज के चलते तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के चलते इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वहीं बीते दिनों उनका गाना 'गेंदा फूल' भी काफी हिट हुआ था।

की सुपर सफलता पर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, हमने हाल ही में का आंकडा पार किया हैं और यह बेहद उत्साहदायी है।

जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज की हैं और एक गाना जिसने इंटरनेट पर पूरी तरह से धूम मचा दी है, वह है गेंदा फूल जिसमें जैकलीन को बंगाली अवतार और उनके हुक स्टेप के साथ देखा गया, जिसने सभी का दिल चुरा लिया है।
इस गीत को पुरी दुनियाभर से प्यार मिल रहा है और अब 550 मिलियन व्यूज का आंकडे को पार कर गया है और अभी भी यह आंकडे लगातार बढ रहे है। गाने की सफलता पर, यहां जैकलीन फर्नांडीज ये साझा किया है।

जैकलीन ने कहा, 'मैं बेहद खुश और आभारी हूं कि लोगों ने गाने के प्रति बहुत प्यार बरसाया है। हमने हाल ही में 550 मिलियन व्युज पार किए हैं और यह बेहद उत्साहदायी है। मुझे इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह एक अलग अनुभव था क्योंकि यह शैली मेरे लिए नई थी। पूरी प्रक्रिया बेहद रोमांचक थी- एक बंगाली पोशाक पहनने से लोक संगीत के स्पर्श और संपूर्ण रूप तक वह वाईब्स और बिट्स जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था।
उन्होने आगे कहा, प्रशंसकों ने लुक्स के साथ उस पर डांस कवर बनाना और प्रशंसकों के उन वीडियो को देखना बहुत प्यारा है। मैं बहुत खुश हूं कि लॉकडाउन के दौरान यह ट्रैक सभी का कर रहा हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में किक 2 की घोषणा की और उसके बाद भूत पुलिस की। अभिनेत्री ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ साझेदारी कर रही हैं।



और भी पढ़ें :