जैकी श्रॉफ को इंटीमेट सीन शूट करने में आती है शर्म, बोले- पूरी दुनिया देख रही होती है

पुनः संशोधित रविवार, 29 अगस्त 2021 (14:04 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपनी दमदार अदाकारी से इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। वह जल्द ही फिल्म 'द इंटरव्यू : नाइट ऑफ 26/11' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जैकी इंटिमेट सीन करते हुए नजर आने वाले हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने बताया कि उन्हें शूट करने में बहुत शर्मिंदी महसूस हुई थी। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में यह उनके काम का हिस्सा है और अगर सीन की ये डिमांड है तो वह ये जरूर करेंगे।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान जैकी ने कहा, मैं बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था। जब मैं इस तरह के सीन करता हूं तो घबरा जाता हूं। मैं ये कर रहा हूं इसलिए मैं एक एक्टर हूं। कई लोग आपको कैमरा पर बिना आंखे झपकाए देख रहे होते हैं।

उन्होंने कहा, डायरेक्टर, असिस्टेंट, क्रू और पूरी दुनिया देख रही होती है। यह बहुत शर्मिंदिगी महसूस कराता है लेकिन आपको ये करना पड़ता है क्योंकि ये आपकी नौकरी है। अगर रोल को उसकी जरुरत है तो आपको ये करना होगा।

बता दें कि 'द इंटरव्यू नाइट ऑफ 26/11' में जैकी श्रॉफ एक युद्ध संवाददाता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अपने किरदार के बारे में बताते हुए जैकी कहा था, मैं एक युद्ध संवाददाता हूं जिसे एक सुपरस्टार का साक्षात्कार करने के लिए मजबूर किया जाता है जो उसे पसंद नहीं है और एक साक्षात्कार कैसे एक रहस्य में बदल जाता है।



और भी पढ़ें :