फिल्म की शूटिंग खत्म कर इरफान खान लौटे भारत, एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे आए नजर

बॉलीवुड एक्टर पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के लिए लंदन में थे। अब इरफान खान भारत लौट आए हैं। हाल ही में इरफान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर इरफान ने मीडिया को देखकर अपना मुंह छुपा लिया, जिससे साफ था कि वे अपनी तस्वीरें नहीं लेने देना चाहते थे। इरफान खान एयरपोर्ट पर पर बैठे हुए नजर आए।

बता दें कि पिछले साल इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखकर खुलासा किया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए वह न्‍यूयॉर्क में थे। इरफान के कैंसर की खबर सुनते ही उनके लाखों फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांगने लगे।

अभी तक साफ नहीं हैं कि इरफान अखिरी किसी चोट के कारण व्हीलचेयर पर बैठकर आए या फिर उन्होंने कैमरों से बचने के लिए ऐसा किया। इरफान को व्हीलचेयर पर देखकर लगता है कि वे अभी भी अपनी बीमारी से उभर रहे हैं। उम्मीद है कि इरफान की तबियत जल्द ही और बेहतर हो जाएगी।

फिल्म साल 2017 में आई इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदन, इरफान खान की बेटी का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर भी फिल्म में होंगी।



और भी पढ़ें :