इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 : कंटेस्टेंट मिलिंद भट्ट का किस्सा सुनकर खिलखिला उठे सारे जज

पुनः संशोधित बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (18:02 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' वापस आ चुका है। इस सीज़न ने अपनी शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स की जोरदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, जहां कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगियों की दिलचस्प कहानियां भी देखने और सुनने को मिल रही हैं।


इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स टॉप 12 में शामिल होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आए मिलिंद भट्ट। उन्होंने 'जरा जरा' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी, जिसने जज मलाइका अरोरा, और टेरेंस लुइस के होश उड़ा दिए।
की परफॉर्मेंस के बाद जब गीता कपूर ने उनसे जानना चाहा कि डांस के अलावा वो और क्या करते हैं, तब उन्होंने बताया कि वो अपने पिता की किराना दुकान में उनकी मदद करते हैं। लेकिन इस बात ने उस वक्त एक मजेदार मोड़ ले लिया, जब उनके पिता ने बीच में ही कहा कि मिलिंद की मदद लेने से तो बेहतर है कि वो किसी की मदद ना लें।

मिलिंद के पिता ने बताया कि मिलिंद दुकान पर इतना खोया हुआ रहता है कि वो अक्सर या तो ग्राहकों से पैसे लेना भूल जाता है या फिर उन्हें गलत सामान दे देता है या उन्हें एक ही चीज़ दो बार दे देता है। उन्होंने आगे बताया जिंदगी में सिर्फ डांस ही है, जो मिलिंद पूरे ध्यान और लगन के साथ करता है।

ये सुनकर सभी खूब हंसे। इसके बाद जज टेरेंस लुइस ने मिलिंद के पिता से पूछा कि क्या वो मिलिंद को चुन लें या फिर उन्हें उनके बिजनेस में हाथ बंटाने के लिए छोड़ दें। इस पर मिलिंद के पिता ने बड़े उत्साह के साथ राहत की सांस लेते हुए कहा, प्लीज उसे चुन लीजिए और उसे कुछ बना दीजिए, ताकि हम भी शांति से अपनी दुकान चला सकें।
जजों से यह दिल छू लेने वाला फीडबैक मिलने पर मिलिंद भट्ट ने बताया, मैं सभी जजों और इस मंच का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे यहां अपने लिए खड़े होने का मौका दिया। डांस ही मेरा सच्चा पैशन है, जिसे मैं दिल से फॉलो करता हूं। इस मौके का सर्वश्रेष्ठ लाभ लेने के लिए मैं अपना 200% दूंगा। मेरे लिए तो यह अभी या फिर कभी नहीं जैसा है।



और भी पढ़ें :