Super Dancer Chapter 4 : कंटेस्टेंट Pruthviraj की परफॉर्मेंस देखकर Malaika Arora ने कही यह बात

पुनः संशोधित शनिवार, 15 मई 2021 (11:50 IST)
का हर एपिसोड अपनी जबरदस्त कोरियोग्राफी और जोरदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का रोमांच दोगुना कर रहा है। इस वीकेंड सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर इस शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे, जहां वे जज गीता कपूर, मलाइका अरोरा और अनुराग बासु के साथ मिलकर खूब रंग जमाएंगे।


इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स देश भर के कुछ फोक फ्यूज़न डांस फॉर्म्स पेश करके अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। इन तमाम शानदार परफॉर्मेंस के बीच ने अपनी 'राजा स्टाइल' परफॉर्मेंस बरकरार रखी। उन्होंने फिल्म 'दिल ही दिल में' के गाने ऐ नाज़नीन सुनो ना' पर अपने गुरु सुभ्रनील पॉल के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसका प्रसारण इस वीकेंड किया जाएगा।

दोनों ने लिरिकल डांस स्टाइल में गरबा को शामिल करके एक जोरदार प्रस्तुति दी। पृथ्वीराज के शानदार मूव्स और एनर्जी ने जजों को इतना प्रभावित किया कि उन्होंने पृथ्वीराज को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। जाने-माने एक्टर को भी उनकी परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई और उन्होंने पृथ्वीराज पर तारीफों की बरसात कर दी।

उन्होंने कहा, पृथ्वीराज आपकी प्रतिस्पर्धा सिर्फ आपसे है, इसलिए आपको उसी हिसाब से अपना पैमाना स्थापित करना होगा और इस पर महारत हासिल करना होगा। यह बहुत साफ-सुथरी परफॉर्मेंस थी, बिल्कुल सुभ्रनील के नाम की तरह।
इस दौरान सुप्रिया ने तुरंत भांप लिया कि पृथ्वीराज अपने पैरेंट्स को मिस कर रहे हैं और फिर उन्होंने मंच पर जाकर पृथ्वीराज को गले लगा लिया। बाद में उन्हें पता चला कि पृथ्वीराज भी उसी क्षेत्र से हैं, जहां से वो हैं।

गीता कपूर ने पृथ्वीराज जैसे बच्चों पर गर्व जताते हुए उनकी डांस परफॉर्मेंस पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, डांस पृथ्वीराज का सच्चा प्यार है और यह शो जीतना ही उनका एकमात्र मकसद है। मैं प्रार्थना करती हूं कि वो जरूर जीतें। मैंने पृथ्वीराज में सुभ्रनील की झलक देखी है और मुझे लगता है कि पृथ्वीराज भी एक दिन बड़े कोरियोग्राफर बनेंगे।
अनुराग बासु पृथ्वीराज की मुस्कुराहट के बड़े फैन हैं। उन्होंने कहा, आपको काफी आगे जाना है। आप बहुत प्रतिभाशाली हैं और अपना 100% देते हैं, जिससे सभी के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है।

मलाइका अरोरा पृथ्वीराज को छोटा शाहरुख कहती हैं। उन्होंने कहा, मैंने कभी इस तरह का फ्यूज़न नहीं देखा। पृथ्वीराज, आपकी आंखों की चमक बताती है कि आप अपने डांस को एंजॉय करते हैं। आपके डांस की स्पष्टता से यह साबित होता है कि आपने कितनी खूबसूरती से अपने डांस में गरबा को शामिल किया है। मैंने इसके हर हिस्से को एंजॉय किया।
जजों की प्रतिक्रिया से संतुष्ट नजर आ रहे सुभ्रनील ने गरबा को लिरिकल स्टाइल के साथ मिक्स करने को लेकर अपने विचार बताए। उन्होंने कहा, मैंने अपने डांस में स्टेबिलिटी बनाए रखने के लिए यह किया, और जजों एवं दर्शकों के इसका लिरिकल अंदाज काफी पसंद आया। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी को यह फ्यूज़न अच्छा लगेगा।



और भी पढ़ें :