सोशल मीडिया पर रितिक रोशन और गैल गैडोट हुई बातचीत, फैंस कर रहे कृष और वंडर वुमन के बीच क्रॉसओवर की मांग

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (17:06 IST)
भारत की सुपरहिट फ्रैंचाइजी में से एक है और रितिक सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो हैं। उन्हें से बात करते हुए देखना, दर्शकों को सभी प्रकार के उत्साह और आश्चर्य से भर रहा है कि कैसे सुपर ह्यूमन्स बात करते हैं।
वंडर वुमन के रूप में गैल गैडोट के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, रितिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, अभी वंडर वुमन को देखा। शानदार अनुभव। मेरे बचपन के क्रश (डब्ल्यूडब्ल्यू) और मेरे पहले प्यार (फिल्में) को बिग सिनेमा आईमैक्स के साथ अनुभव किया। इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता। धन्यवाद। गैल गैडोट वंडर वुमन होने के लिए परफेक्ट। पूरी टीम को बधाई।
जाहिर तौर पर जैसा कि हम सभी महसूस करते हैं, केवल एक सुपरहीरो ही समझ सकता है कि दुनिया और उसके लोगों को बचाने के लिए यह कैसा काम है और इसलिए गैल गैडोट भी रितिक की प्रशंसा से बहुत उत्साहित थीं उन्होंने जवाब में कहा, बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया रितिक। आपको और आपके अपनों के लिए खुशहाल छुट्टियों की कामना।
सुपर हीरो और सुपर-हीरोइन के बीच की यह बातचीत वास्तव में एक साल के अंत को 2020 जैसा रोमांचक और आकर्षक बना रही है और दोनों सितारों के क्रॉसओवर की मांग करने वाले प्रशंसकों को छोड़ दिया है।

एक यूजर ने लिखा, अरे। शानदार, यह हॉलीवुड सुपरहीरोइन वंडरवुमन गैलगैडोट द्वारा भारतीय सुपरहीरो कृष (रितिक) को भेजा बहुत सुंदर संकेत है। क्या हम सिंगल स्क्रीन पर इस जोड़ी की उम्मीद कर सकते हैं?



और भी पढ़ें :