ड्रग्स कल्चर पर हेमा मालिनी बोलीं- यह हर जगह है, बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही केवल टारगेट कर रहे लोग

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (17:35 IST)
में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। हाल ही में राज्यसभा में कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ साजिश रची जा रही है। इसकी इमेज को खराब किया जा रहा है।
जया बच्चन ने बॉलीवुड का पक्ष रखते हुए अभिनेत्री और सांसद रवि किशन के ऊपर निशाना साधा। जिसके बाद कंगना ने भी जया बच्चन पर जमकर हमला बोला।
इस पूरे विवाद के बाद जया बच्चन के समर्थन में बॉलीवुड से कई हस्तियां उतर आई हैं।

अब फिल्म इंडस्ट्री के पर सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी अपनी राय रखी हैं। हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि हर जगह ड्रग्स चलते हैं। क्यों लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही केवल टारगेट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। ऐसे हमको बदनाम नहीं कर सकते हैं ये लोग।
हेमा मालिना ने रवि किशन का सपोर्ट करते हुए कहा कि मैं रवि किशन की बात से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, खासकर युवा जो ड्रग्स ले रहे हैं। हमें पूरी इंडस्ट्री को मिलकर सामने आना चाहिए और इंडस्ट्री के खिलाफ जो गलत चीजें बोली जा रही हैं उसको रोकना चाहिए।

उन्होंने कहा, हमारी इंडस्ट्री काफी प्रतिष्ठित है। विश्वभर से लोग यहां आते हैं, हमारी इंडस्ट्री और कल्चर पर रिसर्च करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ही कई नामी लोग काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग इसी इंडस्ट्री को ड्रग्स का नाम देने की कोशिश कर रहे हैं। यह अस्वीकार्य है।




और भी पढ़ें :