रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. hamid barkzi and soundous moufakir wins splitsvilla x4
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 13 फ़रवरी 2023 (13:42 IST)

डेट न करने के बावजूद 'स्प्लिट्सविला 14' के विनर बने हमीद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर

डेट न करने के बावजूद 'स्प्लिट्सविला 14' के विनर बने हमीद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर | hamid barkzi and soundous moufakir wins splitsvilla x4
टीवी रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14' को अपना विनर मिल गया है। इस बार शो की ट्रॉफी हमीद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर ने जीती है। हमीद और साउंडूस 'स्प्लिट्सविला 14' के सबसे मजबूत कपल थे। उन्हें ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिली है।

 
इस शो को सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे। ये शो डेटिंग बेस्ड है, जिसमें बॉयज और गर्ल्स को कपल के रूप में शो को जीतना होता है। खास बात यह है कि हमीद और साउंडूस डेटिंग बेस्ड शो होने के बावजूद वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।
 
ईटाइम्स संग बातचीत के दौरान हमीद ने कहा, हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और अपनी दोस्ती को आगे भी जारी रखना चाहते हैं। जब भी उसे मेरी जरूरत होगी, मैं हमेशा उसके साथ खड़ा रहूंगा। यह वह जगह है जहां हम आज खड़े हैं।
 
साउंडूस ने कहा, हम शो में अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं। वहां भी हमने डेट नहीं किया। हम अच्छी तरह से जुड़े और उसके बाद यह हमने खुद पर छोड़ दिया गया कि हम डेट करना चाहते हैं या नहीं। लेकिन हम अपनी दोस्ती से खुश हैं। मुझे लगता है कि रियलिटी शो में प्यार पाना मुश्किल है।
 
गौरतलब है कि हामीद इससे पहले 2021 में एमटीवी के एक और रियलिटी शो रोडीज के विनर रह चुके हैं। साउंडूस भी 'रोडीज' का पार्ट रह चुकी हैं। वह साल 2021 में एक्ट्रेस बनने के लिए पेरिस से भारत आई थीं। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
फिल्म कब्जा में दिखेगा साउथ एक्ट्रेस तान्या होप का जलवा, एक जबरदस्त डांस नंबर से मचाएंगी धमाल