गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. gurugram court grants bail to youtuber elvish yadav in sagar thakur fight case
Last Modified: शनिवार, 23 मार्च 2024 (14:34 IST)

जेल से घर लौटे एल्विश यादव, मारपीट मामले में गुरुग्राम कोर्ट से भी मिली जमानत

पुलिस ने मारपीट मामले में एल्विश को गुरुग्राम की कोर्ट में पेश किया

gurugram court grants bail to youtuber elvish yadav in sagar thakur fight case - gurugram court grants bail to youtuber elvish yadav in sagar thakur fight case
Elvish Yadav case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को बीते दिन जहरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी मामले में जमानत मिल गई थी। लेकिन इसके बावजूद एल्विश को एक रात और जेल में काटनी पड़ी। वहीं शनिवार सुबह नोएडा पुलिस ने एल्विश को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया।
 
गुरुग्राम पुलिस ने सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में एल्विश यादव को गुरुग्राम की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में न्याय‍धीश अक्षय कुमार के सामने एल्विश यादव की पेशी हुई। कोर्ट पेशी और पुलिस के पास बयान दर्ज करवाने के बाद एल्विश को परिवार संग घर भेज दिया गया। 
गुरुग्राम पुलिस ने नोएडा की कोर्ट में एल्विश की प्रोडक्शन वॉरंट की अर्जी लगाई थी जो कोर्ट ने मंजूर की थी। कोर्ट ने गुरुग्राम पुलिस को प्रोडक्शन वारंट में पूछताछ की इजाजत दी थी। अब एल्विश यादव को गुरुग्राम कोर्ट से भी जमानत मिल गई है।
 
इससे पहले जहरीले सांपों की तस्करी मामले में एनडीपीएस की लोअर कोर्ट ने एल्विश यादव को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दी थी। 17 मार्च को गिरफ्तार हुए एल्विश यादव 6 दिन जेल में गुजारने के बाद अब घर लौट आए हैं। 
 
ये भी पढ़ें
TVF ने वीकली सीरीज वेरी पारिवारिक का पहला एपिसोड आगमन : द अराइवल किया रिलीज