कभी नहीं बनेगा सलमान-गोविंदा की पार्टनर का सीक्वल

वर्ष 2007 में गोविंदा और को लेकर 'पार्टनर' नाम‍क फिल्म बनी थी जो सफल रही थी। फिल्म के हिट होते ही चर्चा चल पड़ी थी कि इसका सीक्वल बनेगा। आज तक यह चर्चा चल रही है, लेकिन कभी भी इस बारे में कोई घोषणा नहीं हुई है। 
 
हाल ही में गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में स्पष्ट कर दिया है कि 'पार्टनर' का सीक्वल कभी नहीं बनेगा क्योंकि वे सलमान के साथ कभी भी काम नहीं करेंगे। 
 
गौरतलब है कि गोविंदा चाहते थे कि 'पार्टनर' का सीक्वल बनाया जाए ताकि उनका करियर फिर एक बार स्पीड पकड़े, लेकिन सलमान ने के सीक्वल में कभी भी रूचि नहीं ली। उनका सीक्वल के प्रति रूख ठंडा ही रहा जिसे देख गोविंदा समझ गए कि सलमान सीक्वल में काम नहीं करना चाहते हैं। 
साथ ही गोविंदा चाहते थे कि उनकी बेटी को सलमान लांच करें, लेकिन सलमान ने इसमें भी कोई रूचि नहीं ली। इन दो बातों ने गोविंदा का दिल तोड़ दिया और वे सलमान से नाराज गए। अब वे सलमान के साथ कभी भी काम नहीं करने की बात कहने लगे हैं। 
 
गोविंदा के करियर में लंबे समय से कोई हलचल नहीं है। बीच में दो-तीन फिल्मों में उन्होंने चरित्र भूमिकाएं की थीं, लेकिन वो फिल्में भी असफल रहीं। गोविंदा इसके लिए कैम्पों को जिम्मेदार मानते हैं। उनका कहना है कि बड़े सितारों ने अपने समूह बना लिए हैं और इस वजह से कई सितारे चलन से बाहर हो गए। 



और भी पढ़ें :