रश्मिका मंदाना को गूगल ने बताया 'नेशनल क्रश', देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

पुनः संशोधित सोमवार, 23 नवंबर 2020 (15:54 IST)
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को ने साल 2020 की इंडिया की का खिताब दिया है। दरअसल गूगल पर Female of India 2020 टाइप करने पर रश्मिका मंदाना का नाम आ रहा है। जैसे ही यह बात सामने आई फैंस सोशल मीडिया पर रश्मिका को बधाई देने लगे।
ट्विटर पर भी रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं। रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा, 'मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं... नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है।'




'किरिक पार्टी' फिल्म से काफी पॉपुलर होने वाली रश्मिका 2017 मे बैंगलोर टाइम्स के 30 मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन की लिस्ट में पहले स्थान पर आईं थीं। अभी तक रश्मिका के आउटफिट चर्चा में हुआ करते थे लेकिन उनके क्यूट फेस, सुंदरता और स्‍टाइल के चलते अब गूगल सर्च की सबसे चहेती एक्‍ट्रेस की कैटेगरी में आ चुकी हैं।



रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कर्नाटक में ही की है। पढ़ाई के दौरान ही वह मॉडलिंग करने लगीं। रश्मिका ने साल 2016 में फिल्म 'किरिक पार्टी' से फिल्मों में डेब्यू किया था।



रश्मिका की पॉप्युलैरिटी केवल कन्नड़ फिल्मों तक सीमित नहीं है, वे कई तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2018 में फिल्म 'चालो' से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने गीता गोविंदम, देवदास, डियर कॉमरेड, सारीलेरू नीकेवारू और भीष्मा जैसी तेलुगू फिल्मों में काम किया है।



और भी पढ़ें :