निर्देशक के अलावा एक्टर भी है एसएस राजामौली, फिल्म 'बाहुबली' में भी आ चुके हैं नजर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 मार्च 2022 (12:27 IST)
हमें फॉलो करें
निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। राजामौली निर्देशन के क्षेत्र में बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। चाहे हिन्दी फिल्मों के एक्टर हों या साउथ इंडियन फिल्मों के हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।

लेकिन क्या आपकों पता है पर्दे के पीछे रहकर फिल्मों का निर्देशक करने वाले एसएस राजामौली कई फिल्मों में एक्टिंग करते हुए भी नजर आ चुके हैं। वह अच्छे निर्देशक के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी हैं।

सई (2004)-
साल 2004 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'सई' का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था। इस फिल्म में नितिन और जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में थे। वहीं फिल्म में राजामौली ने नल्ला बालू के 'गुर्गे' की भूमिका निभाई थी।
रेनबो (2008)-
तेलुगु फिल्म 'रेनबों में एसएस राजामौली ने अपना ही किरदार निभाया था। यह रोल बहुत छोटा था। फिल्म में राहुल, सोनल चौहान और सिद्धू मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे।
बाहुबली : द बिगनिंग (2015)-
राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिऐ थे। इस फिल्म में भी राजामौली नजर आ चुके हैं। फिल्म के एक सीन में अमरेंद्र बाहुबली और भल्‍लालदेव दोनों एक शराब के अड्डे में दिखाई देते हैं। इस सीन में एक शख्स को शराब बेचते हुए दिखाया गया है। इस छोटे से सीन में शराब बेचने वाले शख्‍स का किरदार राजामौली ने निभाया है।
मजनू (2016)-
फिल्म 'मजनू' में हीरो को एक सहायक निर्देशक के रूप में दिखाया गया है, जो 'बाहुबली 2' के सेट पर काम कर रहा है। वहीं फिल्म में राजामौली को 'बाहुबली 2' के निर्देशक के रूप में दिखाया गया है। फिल्म के आखिरी में भी राजामौली को हीरो से फोन पर बात करते हुए दिखाया जाता है।




और भी पढ़ें :