रविवार, 2 अप्रैल 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. film director vishal bhardwaj wants to make film on leander paes and mahesh bhupati
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 25 मार्च 2021 (11:55 IST)

इन टेनिस खिलाड़ी पर फिल्म बनाना चाहते हैं विशाल भारद्वाज

फिल्म निर्माता और निर्देशक विशाल भारद्वाज टेनिस के फॉलोअर हैं। अब वह खिलाड़ी लिएंडर पेस और महेश भूपति पर फिल्म बनाना चाहते हैं। विशाल ने टेनिस प्रीमियर लीग की खिलाड़ी नीलामी में बात की।

 
विशाल ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं किसी भी खेल या खिलाड़ी के ऊपर अभी फिल्म नहीं बना रहा हूं लेकिन मैं साइना नेहवाल की फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिसे अमोल गुप्ते ने निर्देशित किया है। वह मेरे सबसे पसंदीदा फिल्म निर्देशकों में से एक है। मुझे लगता है कि लिएंडर पेस और महेश भूपति के जीवनी पर फिल्म बनानी चाहिए।
 
उन्होंने कहा, अगर मुझे कभी उनके जीवन पर फिल्म बनाने का अवसर मिला तो मैं जरूर बनाऊंगा। विशाल भारद्वाज टेनिस टूर्नामेंट के प्लेयर की नीलामी पर यह बातें कह रहे थे। उन्होंने कहा, 'यह एक शानदार इनीशिएटिव है। हम सिवाय क्रिकेट के किसी और खेल पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। मैं भी एक क्रिकेट खिलाड़ी था लेकिन अब मैं कई वर्षों से टेनिस खेल रहा हूं।
 
विशाल ने आगे कहा, 'मुझे लगता है देश के युवा टेनिस खेलना पसंद करेंगे और लिएंडर पेस, महेश भूपति और सानिया मिर्जा जैसा नाम कमाकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन करेंगे। 
 
विशाल भारद्वाज जल्द गुलजार के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन जसमीत रीन कर रही है। गुलजार और विशाल ने कई शानदार गाने बनाए हैं।
 
ये भी पढ़ें
फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख खान ने वसूली इतनी मोटी रकम, बने बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर!