आर बाल्की की फिल्म 'चुप' का टीजर रिलीज, गुरु दत्त को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Last Updated: सोमवार, 11 जुलाई 2022 (17:51 IST)
हमें फॉलो करें
हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर आर बल्कि ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। गुरु दत्त के बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर आर बाल्की

ने अपनी फिल्म 'चुप' का टीजर रिलीज किया। इस फिल्म में और अहम भूमिका में हैं।

37 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत दुलकर सलमान से होती है, यह पेपर को काटकर फूल बनाते नजर आ रहे हैं और गुरु दत्त की फिल्म 'कागज के फूल' का गाना 'वक्त ने किया क्या हसीं सितम' की धुन पर 'हैप्पी बर्थडे' गा रहे हैं। दुलकर सलमान का स्टाइल एक साइको किलर की तरह है।

इसके बाद टीजर में सनी देओल की झलक दिखाई गई है। वहीं, इस टीजर के आखिर में गुरु दत्त की फिल्म 'कागज के फूल' की आलोचना होने पर निशाना साधा गया है।

फिल्म के टीजर के बारे में आर बाल्की
ने कहा, गुरु दत्त की 'कागज के फूल' को आज के समय में एक शानदार फिल्म के रूप में देखा जाता है लेकिन ये भी सच है कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हमें किसी कलाकार के काम के प्रति अधिक संवेदनशील होना चाहिए। यह भी सच है कि उनके काम के बारे में जो भी लिखा जा रहा है, वह उनके काम के सामने बहुत कम संवेदनशील है।

'चुप' एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा श्रेया नजर आएंगी। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित है।




और भी पढ़ें :