एरिका फर्नांडिस ने छोड़ा 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' सीजन 3, बताई यह वजह

Last Updated: गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (11:46 IST)
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के सीजन 3 में सोनाक्षी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया है। शो में एरिका एक्टर शहीर शेख के साथ नजर आती थीं। एरिका ने एक लंबा-चौडा पोस्ट लिखकर इस शो को छोड़ने की वजह भी बताई है।

एरिका ने शो में कथानक और उनके कैरेक्टर 'सोनाक्षी' को जिस तरह से दिखाया जा रहा है उस पर निराशा व्यक्त की। अभिनेत्री का मानना ​​​​है कि उन्हें मौजूदा सीज़न में कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया है। उन्होंने ये भी लिखा कि उनके इस फैसले के पीछे और भी वजह हैं पर वह उसका खुलासा नहीं कर रही हैं।

एरिका ने लिखा, शुरुआत में मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को उसके शुरुआती समय से ही पसंद किया था। हम पर जो अपार प्यार बरसा वह दिल को छू लेने वाला था। विभिन्न कारणों से जब शो को पहली बार ऑफ एयर करना पड़ा, उसी कुछ रंग परिवार की शक्ति और प्यार ने हमें एक बार फिर से पर्दे पर वापस खींच लिया, लगभग एक महीने के ऑफ-एयर होने के बाद। उसी कुछ रंग परिवार की वजह से हम एक बार फिर इतने उत्साह के साथ वापस आने के लिए रोमांचित थे।

उन्होंने लिखा, सोनाक्षी एक ऐसा किरदार था जो आपको और मुझे बहुत प्रिय था, एक ऐसा किरदार जो कई लोगों के लिए प्रेरणा था, एक ऐसा किरदार जो इतना मजबूत, स्मार्ट, संतुलित था। सोनाक्षी जिसे हमने एक बार सीजन 1 और 2 में देखा था, जिसकी हमें उम्मीद थी इस सीज़न में भी, लेकिन दुर्भाग्य से हमें उसके बिल्कुल विपरीत देखना पड़ा।

मुझे आशा है कि आप पहले 2 सीज़न से सोनाक्षी को हमेशा याद रखेंगे और इस सीज़न में उसे कितना कमजोर और भ्रमित दिखाया गया है, और पहले 2 सीज़न से सब कुछ अलग रख दिया। उसके पास कम से कम एक नौकरी थी और ऑफिस जाना होता था, ना कि इस सोनाक्षी की तरह जहां उसे घर पर बैठना था, बस कुछ भी नहीं करना था। कभी-कभी जब आपको अपने स्वाभिमान और एक शो के बीच चयन करना होता है, तो आपको कठिन निर्णय लेने पड़ते हैं। (अन्य विभिन्न कारणों का उल्लेख नहीं कर रही हूं) और आप हमेशा दूसरों की जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर नहीं ले सकते हैं, आपको देखना होगा अपने बाद और उसी के आधार पर चुनाव करें।
एरिका ने लिखा, उन सभी के लिए जो इस सीज़न के बारे में दुखी और निराश थे, बस अपने आप से पूछें कि हम सभी इस शो को दोबारा देखने के लिए वापस क्यों आए, शायद वापस जाएं पहले सीज़न के कुछ एपिसोड देखें और हमें अच्छी तरह से याद रखें, हो सकता है कि वह आपके चेहरे पर मुस्कान लाए। हमने वर्षों पहले एक शानदार शो बनाया था, लेकिन यदि आप मास्टर को मास्टरपीस से हटा देते हैं तो आपके पास केवल पीसेज रह जाते हैं और दुर्जोय (राइटर) आपको इस सीज़न में बहुत याद किया जाता है।

एरिका ने लिखा- कभी सोचा? जब कोई शो सफल होता है तो यह कहना बहुत आसान और सुविधाजनक होता है कि शो की सफलता किसी व्यक्ति विशेष के कारण नहीं बल्कि टीम वर्क और पूरी टीम के प्रयास के कारण होता है.. लेकिन जब शो नहीं चलता है तो किसी विशेष को दोष देना कितना आसान होता है, जब एक शो को बंद करना पड़ता है। आखिर में, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इस यात्रा के माध्यम से मेरा समर्थन किया है और मेरे फैसले चाहे मेरी टीम हो या मेरे फैंस और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के फैंस, बहुत प्यार।




और भी पढ़ें :