ड्रग्स केस : सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत, 2 जुलाई को करना होगा सरेंडर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 जून 2021 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्टर बीते साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत केस की जांच में ड्रग्स एंगल भी सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी जांच कर रही है। एनसीबी अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
वहीं एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पिठानी वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था। उन्होंने ही पुलिस को फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी। सिद्धार्थ की गिरफ्तारी में की गई थी।

सिद्धार्थ पिठानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में कोर्ट में उन्होंने अपनी जमानत की अर्जी लगाई थी। खबरों के अनुसार एनडीपीएस कोर्ट मुंबई ने मानवता के आधार पर सिद्धार्थ को दस दिनों की राहत दी है। सिद्धार्थ को 18 जून से 2 जुलाई तक की दी गई है। ताकि वे अपनी शादी में शामिल हो सकें।
26 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट के आदेश के मुताबिक 2 जुलाई को फिर से आत्मसमर्पण करना होगा। सिद्धार्थ को ड्रग्स मामले में 26 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी जेल जा चुकी है। इन ‍दिनों रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर है। वहीं सुशांत के परिवारवालों ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।



और भी पढ़ें :