ड्रग्स केस में कम नहीं हुई आर्यन खान की मुश्किलें, अब दिल्ली से आई एनसीबी की एसआईटी टीम करेगी पूछताछ

पुनः संशोधित रविवार, 7 नवंबर 2021 (17:19 IST)
हमें फॉलो करें
क्रूज शिप में फंसे को भले ही जमानत मिल गई हो, लेकिन उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई है। अब उन्हें एनसीबी की दिल्ली से आई एसआईटी की टीम ने पूछताछ के लिए समन जारी किया है।


एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन के अलावा नवाब मलिक के दामाद, अरबाज मर्चेंट और अचित को भी समन भेजा है। एसआईटी टीम इस केस की फाइल, पंचनामा, सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच से हटाए जाने के बाद एनसीबी की एसआईटी अब आर्यन ड्र्ग्स केस और अन्य 5 मामले की जांच कर रही है। इस काम के लिए एसआईटी की टीम मुंबई अपने सीनियर अधिकारियों की अगुवाई में मुंबई पहुंच गई है।
बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में क्रूज ड्रग्स केस में एक और नया गवाह सामने आया है। इस गवाह ने दावा किया है कि 2 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर छापेमारी पूर्व नियोजित थी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को पैसों के लिए कुछ लोगों द्वारा फंसाया गया था।

इससे पहले मामले में एक और स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने भी आरोप लगाया था कि एनसीबी के कुछ अधिकारियों ने आर्यन को छोड़ने के एवज में पैसो की मांग की थी। एनसीबी फिलहाल इन आरोपों की जांच कर रही है।



और भी पढ़ें :