क्या बिग बॉस के सेट से 'छपाक' का प्रमोशन किए बिना चली गई थीं दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताया सच

पुनः संशोधित सोमवार, 6 जनवरी 2020 (16:54 IST)
अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक्ट्रेस टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो में पहुंच रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण 'डांस प्लस' और 'इंडियन आइडल' जैसे शो पर पहुंची थीं।
बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें
बीते दिनों खबरें आई थी कि दीपिका पादुकोण के रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगी। फिर खबरें आईं कि दीपिका बिना शूट किए बिग बॉस के सेट से चली गई थीं।

बिग बॉस के एक फैन पेज ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'दीपिका पादुकोण वीकेंड का वॉर बिना शूट किए ही वापस लौट गईं, क्योंकि 'वीकेंड का वॉर' की शूटिंग देर से शुरू हुई थी और दीपिका को प्रीमियर में जाना था।'
अब दीपिका ने इन सभी अटकलों पर जवाब दिया है। सलमान खान के शो से बिना शूटिंग किए वॉकआउट करने के सवाल का दीपिका पादुकोण ने कहा कि उनका बिग बॉस में जाकर छपाक का प्रमोशन करने का कोई सीन नहीं है। बिग बॉस में प्रमोशन के लिए जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।

दीपिका पादुकोण 2018 में अपनी फिल्म पद्मावत का प्रमोशन करने बिग बॉस के मंच पर पहुंची थीं। दीपिका की की बात करें तो ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है।



और भी पढ़ें :