क्या वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में दिखेगा कोरोना का असर? डेविड धवन ने‍ किया खुलासा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 जून 2020 (15:39 IST)
बॉलीवुड एक्टर और की फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही है। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि मेकर्स ने कहानी में कोरोना ट्विस्ट डालने का फैसला किया है।
बीते दिनों फिल्म से जारी किए गए एक पोस्टर की वजह से इस बात के कयास लगने लगे थे। पोस्टर में वरुण धवन मास्क पहने नजर आ रहे हैं। अब इन खबरों पर डेविड धवन का रिएक्शन आया है। उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया है।

खबरों के अनुसार डेविड धवन ने कहा कि, सबसे पहले तो, मेरी फिल्म पूरी हो चुकी है और रिलीज के लिए एकदम तैयार है। दूसरी बात ये है कि, कुली नंबर 1 एक कॉमेडी फिल्म है, और ऐसा टॉपिक नहीं है जिस पर हंसाया जा सके। इसकी वजह से दुनियाभर के लाखों लोगों की जान जा चुकी है।
एक फिल्ममेकर होने के नाते, मुझे लगता है कि, मेरी फिल्म को प्रासांगिक बनाने के लिए वायरस का इस्तेमाल करना, मेरे लिए बेहद गैर जिम्मेदाराना होगा।

बता दें कि कुली नंबर 1 वरुण धवन के साथ डेविड धवन की तीसरी फिल्म है। इससे पहले 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' में दोनों पिता-पुत्र की जोड़ी ने साथ काम किया है।




और भी पढ़ें :