फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, पत्रकार ने लगाया लूट-मारपीट का आरोप

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्सर कानूनी पचड़ों में फंसते रहते हैं। सलमान मुसीबतों से जितना दूर रहने की कोशिश करते हैं, उतना ही उसमें उलझते चले जाते हैं। इस बार उनके खिलाफ मुंबई के अंधेरी इलाके में शिकायत दर्ज हुई है।

एक ने सलमान खान और बॉडीगार्डस के खिलाफ मारपीट, लूटपाट और धमकी देने जैसी शिकायतें की हैं। पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई।
पत्रकार अशोक पांडे ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो अंगरक्षक उनके साथ मौजूद थे।

पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। हालांकि सलमान इस बात से खफा हो गए और उनके बॉडीगार्ड उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे। पांडे का आरोप है कि सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया।
पत्रकार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा। प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

 

और भी पढ़ें :