कोरोना वायरस से जंग लड़ रहीं मोहिना कुमारी का झलका दर्द, लाइव सेशन के दौरान रो पड़ीं

पुनः संशोधित सोमवार, 8 जून 2020 (11:24 IST)
टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। मोहिना के साथ उनके कुछ फैमिली मेंबर्स और स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। हाल ही में मोहिना इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और अपने फैंस से में बात की।

इन दौरान मोहिना ने बताया कि बीमारी ने न केवल उन्हें फिजिकली तौर पर तोड़ कर रख दिया है, बल्कि मानसिक तौर पर भी वो इससे टूट गई हैं। मोहिना जब अपने फैंस से रूबरू हो रही थीं उसी दौरान उनके को-एक्टर गौरव वाधवा ने उन्हें ज्वॉइन किया तो वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और रो पड़ीं।

मोहिना ने बताया कि 'मैं अभी 6 दिन से ऋषिकेश एम्स में हूं। अभी शारीरिक दिक्कत से ज्यादा मानसिक परेशानी है। सबसे पहले मेरी सास बीमार थीं और उसके बाद मैं भी बीमार हो गई। पहले हमने सास का टेस्ट करवाया था, जो कि नेगेटिव पाया गया। हालांकि, बाद में भी उनका बुखार ठीक नहीं हुआ और फिर टेस्ट करवाया तो मेरी सास का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया।

हालांकि, हमारी वजह से किसी और को कोरोना वायरस नहीं हुआ है, क्योंकि हम घर पर ही थे। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है, ऐसे में ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है। हम 6 दिन से एडमिट हैं, लेकिन हमारे टेस्ट नेगेटिव नहीं आए। जब आपको लगता है कि कोरोना वायरस आपके अंदर है तो आपको बड़ा अजीब लगता है। साथ ही इस वक्त मानसिक स्थिति पर नियंत्रण करना आवश्यक है।
लाइन सेशन के दौरान मोहिना ने अपने सभी फैंस को उन्हें ज्वॉइन करने के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा मोहिना ने अपने को-एक्टर गौरव वाधवा को अस्पताल में अपनी डाइट और हाल-चाल के बारे में भी बताया।


बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा के राज घराने में जन्मी मोहिना की शादी पिछले साल अक्टूबर में सतपाल महाराज के बेटे सुयश से हुई थी। परिवार में उनके अलावा, उनके पति सुयश रावत, ससुर और केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या और उनका पांच साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित है।




और भी पढ़ें :