रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. complaint filed against ranveer singh for his nude photoshoot
Written By
Last Modified: सोमवार, 25 जुलाई 2022 (18:12 IST)

न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में घिरे रणवीर सिंह, 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने का लगा आरोप

न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में घिरे रणवीर सिंह, 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने का लगा आरोप | complaint filed against ranveer singh for his nude photoshoot
बॉलीवुड के बिंदास एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर छाए हुए हैं। रणवीर ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। कई लोगों को रणबीर का यह बिंदास अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 
वहीं अब रणवीर सिंह अपने इस न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में फंस गए हैं। रणवीर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
 
खबरों के अनुसार एनजीओ ने अपनी शिकायत में लिखा, हम पिछले 6 साल से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं। पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखीं। वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे। 
 
वहीं रणवीर के इस फोटोशूट पर राजनीति भी शुरू हो गई है। सपा के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने रणवीर के फोटोशूट पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पब्लिक के सामने न्यूड होना 'आर्ट' और 'आजादी' है, तो हिजाब पहनना 'दबाव डालना क्यों है?
 
जहां न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर को ट्रोल किया जा रहा है वहीं इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने कहा था, मुझे मेरे पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूं और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। 
 
ये भी पढ़ें
यह मॉनसूनी चुटकुला आपको लोटपोट कर देगा : बादल है या फूफाजी