शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. amazon prime video web series crash course trailer release
Written By
Last Modified: सोमवार, 25 जुलाई 2022 (17:35 IST)

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'क्रैश कोर्स' का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी छात्रों के प्रतिस्पर्धी जीवन की रोमांचक कहानी

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'क्रैश कोर्स' का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी छात्रों के प्रतिस्पर्धी जीवन की रोमांचक कहानी | amazon prime video web series crash course trailer release
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल ड्रामा सीरीज 'क्रैश कोर्स' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर, छात्रों के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी जीवन की रोमांचक कहानी की एक झलक दिखाता है जिस तरह से वे जीवन के माध्यम से गुज़रते हैं क्योंकि यह छात्र दोस्ती निभाने के साथ-साथ,जीवन के दबावों से जूझते हैं, जो समय की कसौटी पर खरी उतरती है। 

 
यह दिलचस्प ट्रेलर, दोस्ती, प्रेम, साथियों के दबाव और प्रतिस्पर्धा के विभिन्न पहलुओं की एक झलक देता है, जब वे एंट्रेंस एग्जाम में बढ़िया स्कोर करने की कोशिश करते हैं जो उनके करियर को एक नया आयाम देगा। इसमें यह भी दिखाया गया है कि कोचिंग संस्थानों के बीच प्रतिद्वंद्विता की वजह से छात्रों के जीवन में कैसे आतंक मचता है।
 
'क्रैश कोर्स' मनीष हरिप्रसाद द्वारा रचित, विजय मौर्य द्वारा निर्देशित और ओवलेट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह सीरीज़ 10-एपिसोड का ओरिजिनल ड्रामा है जिसमें अनुभवी और नए प्रतिभाओं का का मिश्रण है जो पात्रों के चित्रण के माध्यम से छात्रों की विभिन्न चुनौतियों का वर्णन करते हैं। 
 
एक्टर मोहित सोलंकी, हृदय हारून, अनुष्का कौशिक, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा, और अन्वेषा विज आईआईटी उम्मीदवारों की भूमिका निभाते हैं, जबकि रिद्धि कुमार एक मेडिकल कोचिंग के छात्र की भूमिका निभाते हैं। इस शो में भानु उदय, उदित अरोड़ा, प्रणय पचौरी और बिदिता बैग के साथ अनुभवी अभिनेता अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
 
रचनाकार मनीष हरिप्रसाद ने कहा, क्रैश कोर्स एक स्पेशल सीरीज़ है। यह प्रतिस्पर्धा की दौड़ में फसें छात्रों के जीवन के बारे में है, जो अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं। विजय मौर्य ने इस सीरीज़ के माध्यम से एक कप्तान की भूमिका निभाते हुए शानदार काम किया है और हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों से उनमें छुपी हुई सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को बाहर लाने में मदद की है। 
 
निर्देशक विजय मौर्य ने कहा, क्रैश कोर्स प्यार का एक सच्चा परिश्रम है। यह एक विचारोत्तेजक, मनोरंजक और दिलचस्प कहानी है। सीरीज़ छात्रों के जीवन और उनके द्वारा सामना की जाने वाली खुशियाँ और संघर्षों के बारे में एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करती है जब वे ज्यादा प्रतिस्पर्धी माहौल में परिवार और साथियों के दबाव से जूझते हुए वयस्कता से गुज़रते हैं। 
 
क्रैश कोर्स का प्रीमियर 5 अगस्त, 2022 से भारत में और दुनिया भर के 240 अन्य देशों व क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगा।
 
ये भी पढ़ें
न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में घिरे रणवीर सिंह, 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने का लगा आरोप