अनन्या को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड तो भावुक हुए पिता चंकी पांडे, बोले- मुझे 34 साल के करियर में...

पुनः संशोधित सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 (12:12 IST)
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। हाल ही में गुवाहाटी में आयोजित हुए 65वें एमेजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड में अनन्या को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया। उनके इस अवॉर्ड से चंकी पांडे भी बहुत खुश हैं।
ALSO READ:
'तेजस' का फर्स्ट लुक आया सामने, एयरफोर्स पायलट के किरदार में दिखीं कंगना रनौट


चंकी पांडे बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवॉर्ड पर खुशी जताते हुए काफी इमोशनल हो गए। चंकी पांडे ने फिल्मफेयर में अब तक एक भी अवॉर्ड नहीं जीता है। अनन्या के फिल्मफेयर में अवॉर्ड जीतने पर चंकी पांडे ने कहा, 'मेरे 34 साल के करियर में मुझे फिल्मफेयर के लिए 4 बार नॉमिनेट किया गया।'

तेजाब, आंखें, हाउजफुल और अपना सपना मनी मनी फिल्म के लिए मुझे नॉमिनेशन मिला लेकिन मैं फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीत पाया। इसलिए जब अनन्या ने फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं जब अनन्या को अवॉर्ड दिया जा रहा था तब सही में मेरी आंखों में खुशी के आंसू थे। अनन्या अवॉर्ड को डिजर्व भी करती हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड देश में फिल्मी जगत का सबसे बड़ा अवॉर्ड है।
चंकी पांडे ने बताया कि मैं पुराने कमिटमेंट के चलते फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बन पाया। लेकिन मेरी पत्नी अनन्या के साथ थी। अनन्या बचपन से ही मिरर के सामने फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने की एक्टिंग करती थी, लेकिन अब वो सही में इस सम्मान की हासिल कर चुकी है।



और भी पढ़ें :