ओटीटी प्लेटफॉर्म के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले हैं बॉबी देओल, निभाएंगे नेगेटेव किरदार

पुनः संशोधित रविवार, 31 जनवरी 2021 (11:29 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने जब से पर्दे पर वापसी की है, तभी से वे बड़े-बढ़े धमाके कर रहे हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकते हैं। वेब सीरीज 'आश्रम' में नेगेटिव किरदार निभाकर बॉबी ने एक खतरनाक विलेन के रूप में भी सभी का दिल जीता है।
अब एक बार फिर से उनका यह अंदाज बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। डिजिटल डेब्यू के बाद अब बॉबी साउथ सिनेमा का रुख करने की तैयारी में हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी को जल्द ही एक साउथ की फिल्म में देखा जा सकता है, जिसमें वह हीरो नहीं, बल्कि विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाने की तैयारी की जा रही है। इसे 'बाहुबली' सीरीज और '2.0' जैसी जबरदस्त और मेगाबजट में बनाया जा सकता है। फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के ही एक सुपरस्टार को लीड एक्टर के तौर पर देखा जाएगा, जिसे विलेन बॉबी का सामना करना होगा।
हालांकि, यह हीरो कौन होगा फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। दूसरी ओर, बॉबी को अभी इसके लिए अप्रोच ही किया गया, एग्रीमेंट पर साइन होना बाकी है। इससे पहले अभिनेता की टीम फिल्म से जुड़ी सभी डिटेल्स पर जांच-पड़ताल कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि बॉबी ने मेकर्स से स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। बॉबी चाहते हैं कि फिल्म में उनका किरदार भी हीरो जितना ही दमदार दिखाया जाए। वहीं, मेकर्स ने भी उनकी मांग को स्वीकार कर लिया है।
बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं। जल्द ही उन्हें 'अपने 2' में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ धर्मेंद्र, सनी देओल, और करण देओल भी नजर आने वाले हैं। इसके बाद बॉबी को शंकर रमन के निर्देशन में बन रही फिल्म लव होस्टल और संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में भी देखा जाएगा।




और भी पढ़ें :