आमिर खान के खिलाफ बीजेपी विधायक ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, लगाया यह आरोप

पुनः संशोधित रविवार, 1 नवंबर 2020 (15:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी है। इसी सिलसिले में वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे थे, लेकिन शूटिंग करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
बताया जा रहा है कि लोनी से नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर तोड़ने का आरोप लगाया है। विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। खबरों की माने तो आमिर खान के गाजियाबाद में होने की बात सुन उनके फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे।

फैंस आमिर से मिलने उनके शूट लोकेशन पर पहुंच गए। आमिर ने भी उनसे मुलाकात की, लेकिन इस दौरान आमिर से एक चूक हो गई। फैंस से मिलते हुए न आमिर ने मास्क पहना था न उनके फैंस ने। अब इसे बीजेपी विधायक कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के तौर पर देख रहे हैं.। फिलहाल, अभी तक आमिर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
बता दें, कुछ दिनों पहले आमिर खान शूट के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने इस वजह से शूटिंग नहीं रोकी। वे पेन किलर ले कर शूट करते रहेस बताया जा रहा है कि उनकी पसलियों में चोट लगी थी।

फिल्म की बात करें तो आमिर खान, करीना कपूर संग दोबारा काम कर रहे हैं। आमिर के लुक्स को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वे फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेक है।



और भी पढ़ें :