बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी ने लगाया निशांत भट्ट पर आरोप, बोलीं- एक बार मेरे साथ...

Last Updated: बुधवार, 11 अगस्त 2021 (13:04 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस ओटीटी' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस के घर के अंदर पहले ही दिन से जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर के अंदर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी पहुंची हैं। उन्हें बिग बॉस में देखकर दर्शक हैरान है क्योंकि इन दिनों शमिता का परिवार मुश्किल वक्त का सामना कर रहा है।


बिग बॉस के घर के अंदर शमिता शेट्टी ने अपनी एक्टिविटी के जरिए लोगों का ध्यान खींचा हैं। वह खाने को लेकर प्रतीक सहजपाल के साथ जोरदार झड़प के बाद से सुर्खियों में थीं। अब एक्ट्रेस ने कोरियोग्राफर और बिग बॉस कंटेस्टेंट पर गंभीर आरोप लगाया है।

शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि निशांत भट्ट ने एक बार उनके साथ लाइन क्रॉस की थी। उस घयना के बाद से शमिता ने निशांत से दूरी बनाए रखना बेहतर समझा। यह खुलासा शमिता ने अपनी को-कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के साथ किया।
शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा, मैं यह नहीं बताना चाहती कि यह कौन सी घटना थी लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ लाइन क्रॉस की थी और मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उन्होंने गलत किया और उन्होंने मुझसे बात नहीं की। उसके बाद मैंने सोचा कि मुझे उससे दूरी बनानी चाहिए क्योंकि मैं ये याद नहीं दिलाना चाहती। मंच पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने प्रतिक्रिया दी कि मैं उन्हें जानती हूं।
बता दें कि निशांत भट्ट डांस कोरियोग्राफर है। वो कई डांस शोज में कोरियोग्राफर की भूमिका में नजर आ चुके हैं। सुपर डांसर 3 में निशांत शो की विनर रुपसा के गुरु थे। दोनों ने शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर शो के जज समेत दर्शकों का दिल भी जीत लिया था।




और भी पढ़ें :