1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 16 kashmira shah get trolled after supporting sajid khan
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated: सोमवार, 3 अक्टूबर 2022 (14:58 IST)

बिग बॉस 16 : साजिद खान को सपोर्ट करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी, ट्रेंड हुआ 'शक्ल देख अपनी'

सलमान खान का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' शुरू हो चुका है। इस बार बिग बॉस के घर में फिल्ममेकर साजिद खान ने भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है। साजिद का विवादों से पुराना नाता है इस वजह से कई लोग उनके शो में आने से नाराज है। साजिद पर साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

 
सोशल मीडिया पर साजिद खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई सेलेब्स साजिद का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। पहले बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल उनके के समर्थन में सामने आई थी। अब कश्मीरा शाह ने भी साजिद का सपोर्ट किया है। लेकिन इसके बाद वह भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 
 
 
कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया, बस अभी बिग बॉग 16 देखा, मुझे शो का लाइनअप पसंद आया कुछ मेरे फेवरेट कंटेस्टेंट भी हैं लेकिन साजिद खान की ईमानदारी ने मेरे दिल को छू लिया है। बहन फराह खान ने उन्हें अच्छी सलाह दी है। मैं उन्हें टीवी पर और देखना पसंद करूंगी।
 
बता दें कि साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही साजिद खान पहली बार टीवी पर बिग बॉस में ही नजर आ रहे हैं। यही वो वजह है कि यूजर्स, साजिद का सपोर्ट किए जाने के खिलाफ हैं।
 
कश्‍मीरा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के पुराने डायलॉग 'कश्‍मीरा शक्ल देख अपनी' को ट्रेंड करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'वह खुले तौर पर 9 से ज्यादा महिलाओं द्वारा छेड़छाड़ के आरोपी एक व्यक्ति का समर्थन कर रही है... ऐसा डबल स्टैंडर्ड क्यों।'
 
बिग बॉस 16 में साजिद खान के अलावा कई और विवादित कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है। आने वाले समय में बिग बॉस के घर के अंदर का माहौल कैसा होगा यह ‍देखना काफी दिलचस्प होगा।
Edited by : Ankit Piplodiya