Bigg Boss 15 : सलमान खान के‍ निशाने पर आईं तेजस्वी प्रकाश, जमकर लगाई फटकार

पुनः संशोधित रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (16:57 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस 15' में हर हफ्ते 'वीकेंड का वार' में कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं। इस दौरान वह कई कंटेस्टेंट की तरीफ करते हैं और कई को फटकार भी लगाते हैं। इस बार चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सलमान खान के निशाने पर आ गई हैं।

सलमान खान तेजस्वी की जमकर क्लास लगाने वाले हैं और उसके पीछे भी एक कारण है। दरअसल तेजस्वी का बीच में बोलना सलमान को पसंद नहीं आया। शो का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घरवालों से मुश्किल समय में तेजस्वी और शमिता में से एक को चुनने के लिए बोला जाता है। उमर रियाज तेजस्वी को चुनते हैं और हवाला देते हैं कि वो फन लविंग है। लेकिन सलमान खान को ये रीजन रास नहीं आया और उन्होंने कहा कि कोई कैसे मुसीबत के समय फन करने के लिए किसी को बुलाएगा।

सलमान खान उमर रियाज के जवाब की उम्मीद कर ही रहें थे कि इस बात को सुनते ही तेजस्वी प्रकाश बीच में ही बोल पड़ती हैं कि आप इसको इतनी बार क्यों रिपीट कर रहे हैं? क्या वह मुश्किल समय में मेरे पास नहीं आ सकता? तेजस्वी ने इस बात को जिस टोन में कहा वह सुनकर सलमान को गुस्सा आ गया।

सलमान खान तेजस्वी से कहते हैं, और तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो, ऐसे मुझसे बात मत करना मैडम..अगर कोई मर रहा है तो कोई आपके पास कॉमेडी के लिए आएगा, जस्ट बिकॉज यू आर फन लविंग।




और भी पढ़ें :