Bigg Boss के घर में फिर मचेगा बवाल, दोबारा आ रही हैं कविता कौशिक, मेकर्स ने किया अप्रोच

Last Updated: गुरुवार, 5 नवंबर 2020 (17:01 IST)
‘एफआईआर’ फेम कविता कौश‍िक ने पिछले हफ्ते टेलीवीजन के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में वाइल्ड कार्ड से एंट्री मारी थी। हालांकि, एक हफ्ते बाद जनता के कम वोट मिलने के चलते कविता बेघर हो गईं। कविता ने एंट्री लेते ही घर का सीन पलट दिया था ऐसे में उनके बाहर जाने से हर कोई हैरान है। हालांकि, एक हफ्ते में ही एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शो में उनका झगड़ा कई लोगों से हुआ और एजाज खान के साथ हुए उनके झगड़े ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स दोबारा कविता को शो में लेकर आ रहे हैं।



सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया है कि एजाज खान और कविता कौशिक की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इस तरह की और कंट्रोवर्सी पैदा करने के लिए मेकर्स ने शो में कविता कौशिक को वापस लाने का फैसला किया है। जिस तरह पिछले सीजन में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की नोंक-झोंक को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया था उसी तरह उन्हें उम्मीद है कि कविता और एजाज भी लोगों को एंटरटेन करने में सफल रहेंगे और शो की टीआरपी में भी बढ़त देखी जा सकती है।

सूत्र की मानें तो कविता ने भी शो में फिर से आने के लिए हामी भर दी है और यदि सब कुछ सही रहा तो वे अगले हफ्ते घर में फिर से एंट्री लेंगी।



बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, कविता ने बताया था कि कैसे लॉकडाउन के दौरान एजाज ने उनसे संपर्क किया और खाना बनाने को कहा। कविता ने आगे कहा था कि एजाज उनका दोस्त नहीं है फिर भी वह उसके लिए खाना बनाने को तैयार हो गई क्योंकि उनके पास कोई नहीं है। हालांकि, कविता की ये बात कई लोगों को पसंद नहीं आई। शो के होस्ट सलमान खान ने भी कविता को फटकार लगाई।



और भी पढ़ें :