हीरा मंडी में आलिया के साथ ऐश्वर्या-दीपिका-माधुरी आ सकती हैं नजर!

Last Updated: शनिवार, 2 जनवरी 2021 (12:27 IST)
फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अरसे से 'हीरा मंडी' नामक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन अब तक बात नहीं बन पाई। खबर है कि भंसाली एक बार फिर फिल्म को शुरू करने के मूड में हैं और इसके लिए वे खुद फिल्म के कलाकार चुन रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। भंसाली बॉलीवुड की कुछ और अन्य हीरोइनों को फिल्म में लेना चाहते हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार आलिया के अलावा दो बड़ी हीरोइनें और नजर आएंगी। भंसाली की ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, और परिणीति चोपड़ा से बात चल रही हैं। संभव है कि इनमें से दो नायिकाएं आलिया के साथ नजर आएं।
ऐश्वर्या, माधुरी और दीपिका पहले भी भंसाली के साथ काम कर चुकी हैं इसलिए भंसाली को परेशानी नहीं आएगी। ये हीरोइनें वैसे भी हमेशा से भंसाली को सहयोग देती आई हैं।

फिल्म के निर्देशन का जिम्मा विभु पुरी के हाथों होगा जो कि भंसाली के सहायक रह चुके हैं। पर फिल्म पर भंसाली का पूरा होल्ड रहेगा।

क्या है हीरा मंडी की कहानी?
हीरा मंडी में लाहौर के रेड लाइट एरिया की दास्तां दिखाई जाएंगी। यह उन महिलाओं की कहानी होगी जो वहां रहती हैं और उनके लिए सेक्स एक जॉब की तरह है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी।



और भी पढ़ें :