'बरेली की बर्फी' को पूरे हुए 4 साल, अश्विनी अय्यर तिवारी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

पुनः संशोधित बुधवार, 18 अगस्त 2021 (15:20 IST)
हमें फॉलो करें
राजकुमार राव, और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बरेली की बर्फी' को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के चार साल पूरे होने पर डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।


अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बरेली की बर्फी के दिनों से अनदेखी तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में उन्हें कलाकारों और चालक दल के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों ने बीते दिनों को फिर से ताज़ा कर दिया है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अश्विनी ने लिखा- बरेली की बर्फी को 4 साल पूरे हो गए हैं। आपके प्यार के लिए शुक्रिया। अश्विनी के इस पोस्ट पर आयुष्मान ने हार्ट इमोजी पोस्ट की हैं।
आयुष्मान खुराना और कृति सेनन स्टारर में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और सीमा पाहवा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और अश्विनी ने बॉक्स ऑफिस पर जीत दर्ज करवाने के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब वाहवाही बटोरी थी।


ffffffffffffffffff
अश्विनी के आगामी प्रोजेक्ट्स में 'ब्रेकपॉइंट' नामक एक डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा शामिल है, जो ज़ी5 पर रिलीज़ होगी। साथ ही, वह वेब-सीरीज़ 'फाडू' के साथ सोनी लिव पर अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इसके अलावा, वह श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर भी काम कर रही हैं।



और भी पढ़ें :