असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए आमिर खान, सीएम रिलीफ फंड में दिया इतना योगदान

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (19:16 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड स्टार ने हाल ही में असम के सीएम रिलीफ फंड के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। इस समय असम राज्य इस साल आई विनाशकारी बाढ़ के कारण सबसे बड़े संकटों में से एक से गुजर रहा है। 21 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ की वजह से परेशानी में आ गए है।

ऐसे में वहां के लोगों की मदद के लिए कई भारतीय परोपकारी लोग आगे आ रहे हैं। बता दें, अपने घरों और खेतों के बाढ़ के पानी में डूब जाने की वजह से असम में कई परिवारों के पास नेल्ली के खुलहट जंगल में हाथी गलियारे में वन्यजीवों के साथ संघर्ष का जोखिम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

इस बाढ़ के आने के बाद लोग न सिर्फ शेल्टर्स के बिना हैं, बल्कि भूख
और
पानी की भी कमी से भी जूझ रहें है। ये आपदा पहले से कहीं अधिक बड़ी हो गई है और वहां रहने वाले लोग आर्थिक संकट में भी फंसने वाले हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान असम के लोगों की मदद करने के लिए सामने आए और इस बात जिक्र वहां के चीफ मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया हैं। उन्होंने स्टार को समर्पित एक आभार नोट सबके साथ शेयर किया है।
हिमंत बिस्वा ने लिखा, एमिनेंट बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता।




और भी पढ़ें :