एनसीबी ऑफिस से जेल शिफ्ट हुए आर्यन खान, थोड़ी देर में जमानत याचिका पर आएगा फैसला

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (14:43 IST)
को कोर्ट ने में बीते दिन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आर्यन खान की जमानत की याचिका पर मुंबई के कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इसी बीच आर्यन समेत सभी आरोपियों को जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

जेल में शिफ्ट करने से पहले एनसीबी ने आर्यन खान और 7 अन्य आरोपियों का मेडिकल टेस्ट कराया इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। सभी पुरुष आरोपियों को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। वहीं महिला आरोपी को बायकुला जेल में रखा गया है।

आर्यन खान का केस वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। उन्होंने कोर्ट से कहा कि आर्यन इज्जतदार परिवार से आते हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई नाता नहीं है। ऐसे में उन्हें जेल नहीं होनी चाहिए। उनका कहना है की आर्यन क़े पास कोई ज्यादा ड्रग नही मिली हैं और केवल चेटिंग से सब साबित नही होता।
बता दें कि कोर्ट बीते दिन सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन सुनवाई देर तक चली थी और शाम 6 बजे के बाद जेल में एंट्री नहीं होती, इसलिए आर्यन समेत 8 आरोपियों को एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया था।

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।
एनसीबी की टीम ने घंटों पूछताछ के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आर्यन और अन्य को एक बार फिर 24 घंटे के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। अगले दिन वापस आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद उनकी हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी। वहीं बीते दिन सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।



और भी पढ़ें :