एनसीबी ऑफिस से जेल के लिए रवाना हुए आर्यन खान, जमानत याचिका पर चल रही है सुनवाई

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (13:24 IST)
हमें फॉलो करें
को कोर्ट ने में बीते दिन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आर्यन खान की जमानत की याचिका पर मुंबई के कोर्ट में सुनवाई चल रही है।


इसी बीच आर्यन खान और 7 अन्य आरोपियों को एनसीबी की टीम अपने ऑफिस से लेकर जेल के लिए रवाना हो चुकी है। सभी पुरुष आरोपियों को आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा। वहीं महिला आरोपियों को बायकुला जेल में रखा जाएगा।

आर्यन खान का केस वकील सतीश मानशिंदे केस लड़ रहे हैं। अगर आर्यन खान को जमानत मिलती है तो उन्हें जेल से ही रिहा किया जाएगा। जेल ले जाने से पहले सभी आरोपियों का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। वहीं इससे पहले सभी का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है।

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।
एनसीबी की टीम ने घंटों पूछताछ के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आर्यन और अन्य को एक बार फिर 24 घंटे के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। अगले दिन वापस आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद उनकी हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी। वहीं बीते दिन सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।
आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीसी की 8सी, 20बी, 27 और 35 की धारा में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप है। इसके अलावा उनके पास से 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकिन और 21 ग्राम चरस बरामद की गई है। उनके पास से एमडीएमए की 22 गोलियां भी मिली है। आर्यन खान से 1.33 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है।




और भी पढ़ें :