अपारशक्ति खुराना ने पंजाबी में गाया 'बचपन का प्यार' गाना, जमकर हो रहा वायरल

पुनः संशोधित बुधवार, 28 जुलाई 2021 (13:55 IST)
इन दिनों 'मेरा भूल नहीं जाना रे' गाना हर किसी की जुबान पर है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस गाने को गाने वाला बच्चा सहदेव कुमार दिरदो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। इस बॉलीवुड सेलेब्स इस बच्चे की तारीफ कर रहे हैं। वही अब बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने इस गाने को पंजाबी टच दिया है।

अपारशक्ति खुराना ने 'बचपन का प्यार' गाने को पंजाबी में बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अपारशक्ति ने इतने शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और गीत को अपना ही स्पिन दिया है। उनकी सुरीली आवाज में यह गाना और भी बेहतरीन लग रहा है।

अपारशक्ति का बनाया ये नया वर्जन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यह गाना कुछ ही देर में वायरल हो गया। इसके साथ ही ये इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ऑडियो में से एक बन गया है।
बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर 'बचपन का प्यार' जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को खूब शेयर किया जा रहा है, वहीं कई सेलेब्स इस गाने पर जमकर रील बना रहे हैं। हाल ही में इस गाने के गायक सहदेव को रैपर और सिंगर बादशाह ने मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया था। वही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस गाने के मुरीद हो गए हैं।



और भी पढ़ें :