परिवार को मिल रहीं धमकियों से परेशान हुए अनुराग कश्यप, डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखते है। कई बार उन्हें उनके बयानों की वजह से ट्रोल किया जाता है। अनुराग कश्यप की बेटी और माता-पिता को धमकी मिल रही थी। जिसके बाद उन्होंने डिलीट कर दिया है।

ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग कश्यप ने दो ट्वीट भी किए थे। जिसमें उन्होंने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने की वजह बताई। अनुराग ने ट्वीट किया 'जब आपके माता-पिता और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलनी शुरू हो जाती है और कोई नहीं चाहता कि आप बता करें। तब इसका कोई अर्थ ही नहीं रह जाता। गुंडे इसी तरह से राज करते रहेंगे और गुंडागर्दी जिंदगी का नया तरीका बन जाएगी। नए भारत में सभी को बधाई हो।'
अनुराग ने आखिरी ट्वीट में लिखा, आप सभी की खुशी और सफलता की कामना करता हूं। यह मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर अकाउंट डिलीट कर रहा हूं। जब मुझे मेरे दिमाग में जो चल रहा है वो बिना डर के बोलने नहीं दिया जाएगा तो बेहतर है मैं कुछ भी ना बोलूं। गुड बॉय।

गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले अनुराग ने ट्विटर पर बताया था की उनकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं। ये पहला मामला नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी ने इस तरह से नाराज होकर ट्विटर छोड़ा है। इससे पहले गायक सोनू निगम ने भी नाराज होकर अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था।
अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका
निभाती नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :