अनुपमा में क्या होगा आज : वनराज का जन्मदिन और परेशान पाखी

पुनः संशोधित गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (14:48 IST)
राजन शाही की "अनुपमा" में पाखी का दिल टूट गया है। उसे लगता है कि न तो उसकी माँ, न ही उसके पिता, उससे प्यार करते हैं। हर साल की तरह वह इस साल भी के जन्मदिन के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन निराश हो गई जब उसने सुना कि काव्या किसी रिसॉर्ट में अकेले अपना जन्मदिन मनाना चाहती है। इतना ही नहीं, वह काव्या को किसी से बात करने के लिए कहती है कि उसकी वजह से काव्या और वनराज को कोई प्राइवेसी नहीं मिल रही है। काव्या अपने दोस्त को फोन पर बता रही थी कि उसने आधी रात को वनराज के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है, उसे पता है कि पाखी उसे बर्बाद कर देगी। पाखी इस वजह से बहुत परेशान है और दिल टूट गया है, और रात को सोने का फैसला करती है और विश नहीं करती है।
उसके व्यवहार से आश्चर्यचकित, वनराज उसे उठने के लिए कहता है, लेकिन वह नहीं उठती है। काव्या उससे कहती है कि उन्हें अपना जन्मदिन मनाना चाहिए, लेकिन बा उसे उसी समय बुला लेती है। पूरा शाह परिवार उसे चाहता है और बा उसे अगले दिन पूजा के लिए घर आने के लिए कहता है। काव्या को वनराज को यह बताने की जल्दी थी कि उसे उनके साथ अपनी योजनाओं के बारे में सूचित करना चाहिए था।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुपमा वनराज को बुलाती है और उससे पाखी के बारे में पूछती है, लेकिन दुर्भाग्य से पाखी कहीं नहीं है। अब वनराज और अनुपमा क्या करेंगे? वे उसे कैसे पाएंगे? या पाखी अनुपमा के पास खुद आएगी? आगामी एपिसोड बहुत सारे नाटक को उजागर करने वाले हैं इसलिए "अनुपमा" को देखते रहें।
राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित उनके बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, "अनुपमा" में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला शुक्ला हैं।यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।



और भी पढ़ें :