सीरियल 'अनुपमा' एक्टर पारस कलनावत निकले कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शो की शूटिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (15:44 IST)
जहां देश में कोरोनावायरस का ग्राफ धीमा पड़ता दिख रहा है, वहीं अब भी लगातार कई सेलिब्रिटीज के पाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। अब टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर भी कोरोना का कहर शुरू हो गया है। खबर आ रही है कि अनुपमा के अभिनेता का कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
बताया जा रहा है कि सीरियल में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर पारस कलनावत के कोरोना पॉजिटिए पाए जाते ही शूट कैंसल कर दिया गया। वहीं पारस कलनावत के कोरोना पॉजिटिव होते ही और शो से जुड़ी पूरी कास्ट, क्रू मेंबर्स के टेस्ट किए जा रहे हैं।

हालांकि अभी पारस कलनावत की हेल्थ को लेकर और जानकारी नहीं मिल पाई है। शो के निर्माता राजन शाही ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, अभिनेता पारस कलनावत, जो टीवी शो अनुपमा के अभिन्न अंग हैं। उनको COVID-19 परीक्षण में सकारात्मक पाया गया। हालांकि वह पिछले कुछ दिनों से हमारे साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे।

जैसे ही उन्होंने हमें सूचित किया सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का परीक्षण किया गया। BMC को सूचित किया गया है और सेटों को सेनीटाइज कराया गया। कोरोना संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। पारस का मेडिकल ट्रीटमेंट जारी है और वो होम क्वारंटाइन हैं।




और भी पढ़ें :