अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने दिया बॉलीवुड से इस्तीफा, ट्वीट कर कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 22 जुलाई 2020 (10:45 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे दिया है।
अनुभव ने ट्वीट कर लिखा, 'बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।' अपने इस ऐलान के साथ अनुभव ने अपना ट्विटर प्रोफाइल भी चेंज कर लिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे नॉट बॉलीवुड लिख दिया है।

अनुभव सिन्हा की इस नई मुहिम के साथ कई दूसरे फिल्ममेकर्स ने खुद को जोड़ा है। सुधीर मिश्रा ने ट्वीट किया, 'बॉलीवुड क्या है? मैं तो यहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरू दत्त ऋत्विक घटक, बिमल रॉय, मृणाल सेन, ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, आनंद, जावेद अख्तर, तपन सिन्हा, गुलजार, शेखर कपूर, केतन मेहता, भारतन और अरविदंन आदि से प्रेरित सिनेमा का हिस्सा बनने आय़ा था। मैं हमेशा वहां था।'
इसके जवाब में अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, 'चलो दो लोग बॉलीवुड से बाहर, अपन हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में रह के फिल्में बनाएंगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो।'


हंसल मेहता ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'छोड़ दिया। मेरे लिए ये कभी अस्तित्व में था ही नहीं।' अनुभव सिन्हा ने साफ किया कि दो लोग तो बॉलीवुड से बाहर हो गए। अब जब भी बॉलीवुड की बात होगी तो उनकी बात नहीं होगी।




और भी पढ़ें :