सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने करवाया हवन

पुनः संशोधित सोमवार, 14 जून 2021 (10:35 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को एक साल पूरा हो गया है। बीते साल 14 जून को सुशांत की मौत की खबर ने पूरे देश को हिला दिया था। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर फैंस और परिवारवाले उन्हें याद कर रहे हैं। एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सुशांत की पुण्यतिथि पर अपने घर में पूजा करवाई है।
अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद मेगर में हवन करवाया है। अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनका पूरा परिवार सुशांत के लिए पूजा करता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने उनकी आत्मा की शांति की कामना की।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अंकिता को गहरा झटका लगा था। वह उन्हे याद करते हुए सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती है। दोनों की मुलाकात 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि बाद में दोनों की राहे जुदा हो गई।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी जांच में जुटी हुई है। ड्रग्स केस में एनसीबी अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा।




और भी पढ़ें :